अभी जानिए फ्लिपकार्ट से सामान कितने दिन में घर आता है?


आज के इस आर्टिकल में हम आपको इस बारे में जानकारी देंगे की यदि आप फ्लिपकार्ट से कुछ आर्डर करते हैं तो सामान कितने दिन में घर आ जाता है। तो आइये जानते है कि फ्लिपकार्ट से सामान कितने दिन में आता है?

फ्लिपकार्ट क्या है?

फ्लिपकार्ट भारत की ई-कॉमर्स कंपनी है जिसके द्वारा आप घर बेठे सामान आर्डर कर सकते है यहा आपको बस अपने मोबाइल या कंप्यूटर पर www.flipkart.com वेबसाइट को ओपन करना होता है। यहा आपको लगभग हर सामान मिल सकता है जो आप बाज़ार में न जा कर घर बेठे ही खरीद सकते है। यह आपको कपडें, जूते, मोबाइल, राशन का सामान और भी बहुत कुछ आसानी से और कम दामो में खरीद सकते है।

प्रोडक्ट को buy करने के बाद वह कुछ दिनों में डिलेवरी के माध्यम से आपके घर पहुच जाता है। आप cash on delivery या ऑनलाइन पेमेंट भी कर सकते है यह सुविधा लोगो को बहुत ही लुभाती है और साथ ही प्रोडक्ट अच्छा ना लगने या खराब निकलने पर आप उसे return भी कर सकते है।

फ्लिपकार्ट से सामान कितने दिन में आता है?

फ्लिपकार्ट से सामान आर्डर करने पर यह आपके pincode पर निर्भर करता है कि वह आप तक कब तक पहुचेगा। फिर भी अधिकतम समय 1 हफ्ता होता है। आपको 24 घंटे से लेकर 6-7 दिन तक इंतजार करना पड़ सकता है। प्रोडक्ट आर्डर करते समय आपको इस बारें में जानकारी दे दी जाती है की आपका प्रोडक्ट आप तक कितने समय में पहुचेगा। फिल्पकार्ट ग्राहकों तक जल्द से जल्द प्रोडक्ट पहुचाने की सुविधा को और विकसित कर रहा है। आपका प्रोडक्ट कितने टाइम में डिलीवर होगा यह आपके प्रोडक्ट और पिन कोड पर डिपेंड होता है।

कुछ और महत्वपूर्ण लेख –

0Shares

Leave a Comment