किसी ने कुछ किया है कैसे पता करें?


आप ने जादू और टोना टोटका का नाम तो जरुर सूना होगा, हो सकता है आप इस पर यकीन करते हो या हो सकता नही भी करते हो। बहुत से लोगो का मानना हैं कि जादू और टोना टोटका असम्भव कार्य को भी सम्भव कर देते हैं यह वास्तविक दुनिया से परे की चीजे हैं जिस पर कोई यकीन करता है और कोई नही करता है। अब यह बात तो आपकी सोच पर ही निर्भर करेगी की आप जादू टोना में मानेंगे या नही और हर किसी की सोच अलग अलग होती है। बहुत बार हमारे साथ ऐसी घटनाएं घटित होने लगती है की वे हमे सोचने पर मजबूर कर देती है कि किसी ने कुछ टोना टोटका तो नही कर दिया है? आज के इस आर्टिकल में यह जानेंगे कि किसी ने कुछ किया है कैसे पता करें?

काला जादू क्या होता है? एवं इसके लक्ष्ण

यदि कोई आपका बुरा चाहता है परन्तु वह सामने आ कर आपका बुरा नही कर सकता है तो वह इस स्थिति में काले जादू का उपयोग करता है। काला जादू या टोना टोटका किसी तांत्रिक बाबा द्वारा सम्पन्न होता है, और आपका शत्रु बंधन मुक्ति के चमत्कारिक टोटके आपके खिलाफ इस्तमाल करता है और इन तांत्रिक बाबाओ से काला जादू करवाता है जिससे की आपके जीवन में अशांति आ सकती है जैसे परिवार में किसी ना किसी का बीमार होते रहना, आर्थिक समस्याओं का बढ़ना, घर में कलह रहना, विवाह सम्बन्धी समस्याएँ आना या फिर अचानक नाड़ी गत‍ि तेज हो जाए या सांसें बढ़ने लगे आदि। काला जादू करने की अलग अलग प्रक्रिया होती है कोई मंत्रो का जाप कर, कोई कंकाल आदि का प्रयोग कर काला जादू या टोना टोटका करता है। यदि कोई आप पर काला जादू कर दे तो आपको एकाएक पता नही चलता है धीरे धीरे जब आपको ऐसा लगने लगता है की आपके साथ जीवन में केवल नकारात्मक घटनाएं ही हो रही है तब आपके मन में यह बात आ सकती है कि कही किसी ने मुझ पर कुछ कर तो नही दिया है!

किसी ने कुछ किया है कैसे पता करें?

जब आपके जीवन में नकारात्मकता बढ़ने लगे और आप के साथ केवल बुरी घटनाएं ही हो तब आपको ऐसा लग सकता है कि किसी ने कुछ जादू टोना कर दिया है। आप पूरी तरह से यह तो पता नही कर सकेंगे की किसी ने कुछ किया है पर यदि आपको ऐसा लगता है कि आपके साथ बहुत ही अधिक बुरी घटनाएं हो रही है तो आपको इनसे बचने के लिए उपाय करना चाहिए वरना आपका शत्रु उसके कार्य में सफल हो जाएगा और आपके जीवन में समस्याओ का भंडार हो जाएगा।

ऐसी घटनाओं से कैसे बचे?

किसी भी प्रकार की नकारात्मक ऊर्जा यदि आपको घेर लें और आपके साथ केवल ऐसी घटनाए हो जिसे आपका नुकसान हो रहा हो तो निश्चित ही किसी ने आपके ऊपर काला जादू किया है, इससे बचने के लिए आपको अपने समीप ऐसे तांत्रिक बाबा की खोज करनी होगी जो बुरी शक्तियों को खत्म करता हो और आप जिस परिस्थित से गुजर रहे हैं वह उसे बतानी होगी इसके बाद आपकी वह मदद कर सकता है और आप काले जादू और किये गये टोन टोटके से बाहर आ पाएँगे।

FAQs

किसी ने कुछ करवाया है तो कैसे पता चलेगा?

जब आप पर विपदा के पहाड़ टूट पड़े, स्वास्थ्य भी ख़राब रहने लगे एवं व्यापार में हानि होने लगे अथवा घर में क्लेश रहे तो हो सकता है किसी ने कुछ करवाया है। इसका पता लगाना कठिन कार्य है परन्तु आप किसी विशेषज्ञ की सलाह से जान सकते हैं।

अगर आपको दिखे ये लक्ष्ण तो समझ लीजिए आप पर किसी ने काला जादू कर दिया है।

अचानक केवल बुरी खबरे सुनने को मिले।
घर में शादी सम्बन्धी समस्याए रहे।
सफलता नही मिले।
परिवार में अशांति हो जाए ।
घर का सदस्य एकाएक मानसिक रोगी बन जाए।
सेहत बहुत खराब रहने लगे।

कुछ और महत्वपूर्ण लेख –

0Shares

Leave a Comment